Monday, October 12, 2015

fun n jokes



डेकोरेशन कोर्स की क्लास चल रही थी....
टीचर ने पूछा....
" कम से कम एरिया मे
ज्यादा से ज्यादा सजावट
का एक उदाहरण दें.... ??"
सब सोच रहे थे.....!!!!
तभी पीछे से आवाज आई

"औरत का चेहरा "

😉😉😝😝😂😂☺☺↘↘ 🙋👌👌


🌍विदेश में अध्ययन कर रही एक 👧 लड़की ने अपने 👪 माता-पिता को पत्र 📝 लिखा..
मेरे प्यारे 👨👩 मम्मी-पापा,
मुझे आपकी बहुत याद आती है.
मैं 👧 नहीं कह सकती कि मैं 🏡 घर कब वापस
आऊंगी..
लेकिन फिलहाल कुछ सालों तक तो सम्भावना नहीं दिखती.
मुझे ये 😔सोचकर बड़ा कष्ट होता है कि
 जब तक मैं आप लोगों को देख पाऊँगी
तब तक आप लोग 👴बूढ़े हो चुके होंगे.
इसलिए मैं इस 📝 पत्र के साथ एक 💊💊दवा की बोतल 🍶भेज रही हूँ.
इसके सेवन से आप दोनों 👨👩 जवान बने रहेंगे.
लेकिन ध्यान✅ रखना–
इसकी सिर्फ एक 💧बूँद ही लेनी है..
सिर्फ एक💧 बूँद...🙏
आपकी बेटी.


👩👨
माता-पिता ने 📨 लिफाफा खोल कर देखा तो
उसमें सचमुच एक 💊💊 दवाई की एक बोतल🍶 रखी हुई थी.
पति👨 ने 👩 पत्नी से कहा–
“पहले तुम लेकर देखो.”
👩पत्नी ने एक💧 बूँद दवाई ले ली और 💥💦चमत्कारिक रूप से उसकी उम्र लगभग
5 साल 👸कम दिखने लगी..
लगभग 2 साल बाद जब 👧बेटी 🏡घर लौटी तो उसने अपनी👩 माँ को वैसा ही जवान और 👌सुन्दर पाया,
जैसा वह छोड़ कर गई थी.
👩माँ की गोद में एक 👶छोटा बच्चा भी था.
👩माँ ने बेटी 👧की दवाई 🍶💧👌की बहुत तारीफ़ की और उसे धन्यवाद दिया.🙏।

👧बेटी बहुत खुश 😊 हुई और फिर उसने👨 पिता के बारे में में पूछा..?
👩माँ ने बताया – “जब मैंने🍶 दवाई की एक 💧बूँद ली और जवान दिखने लगी तो तुम्हारे पिता को इतनी जलन🔥 हुई कि वे पूरी बोतल 🍶ही उठाकर पी गए.”
👧बेटी– “लेकिन वे हैं कहाँ ?”
👩माँ– “ये हैं ना …
मेरी गोद में.. 👶

..........................................


एक औरत ने एक तोता 3000/- रुपये में ख़रीदा!!!
दुकानदार ने बताया कि यह तोता पहले एक ऐसी औरत के पास था
जो रेड लाईट इलाक़े में रहती थी...यह मत ख़रीदो बहन जी...
लेकिन वह औरत नहीं मानी, क्योंकि उसे वही ख़ूबसूरत तोता पसंद था... वह उसको घर लेकर आ गई...

तोता:- वाह वाह नया घर !!!

उस औरत को अच्छा लगा लेकिन जब उसकी 2 बेटियाँ स्कूल से आई तब,

तोता:- वाह वाह नई नई लड़कियाँ..

अब उस औरत को थोड़ी "टैन्शन" हुई....

मगर जब शाम को उसका पति  घर आया तब,

तोता:-  क्या रे "RAMESH " तू इधर भी ???

................................................................



 ☺
भिखारी- कुछ खाने को दे दो 🍗👏
लड़की - टमाटर खाओ 🍅🍅 🍅
भिखारी - रोटी दे दो 🍪🍪
लड़की - टमाटर खाओ  🍅🍅
भिखारी - अच्छा लाओ टमाटर ही दे दो 🍅🍅🍅🍅
लड़की की मां - अरे तुम जाओ बाबा  ...ये तोतली है ...कह रही है ..
😠😡कमाकर खाओ ...
🍅🍪😂😆😆😆


एक भैंस घबराई हुई जंगल मे भागी जा रही थी
.
एक चूहे ने पूछा : क्या हुआ बहन कहाँ भागे जा रही हो?
.
भैंस : जंगल में पुलिस हाथी पकडने आई हें...
.
चूहा : पर तुम क्यों भाग रहीं हो तुम तो भैंस हो.?
.
भैंस : ये भारत है भाई !
पकडे़ गये तो 20 साल तो अदालत में ये सिद्ध करने में ही लग जायेंगे कि
" मैं हाथी नही भैंस हूँ "
.
"OMG"
यह सुन भैंस के साथ चूहा भी भागने लगा..

...............................................

एक ट्रेन के नीचे 100 सरदार आ गये !!
99 मर गए....... एक सरदार बच गया..
रिपोर्टर ने उससे पूछा : "ये सब कैसे हुआ.?"
सरदार बोला - "गलत अनाऊँसमेंट की वजह से,
अनाऊँसमेंट हुआ था कि शताब्दी एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर आ रही है!"
तो सब घबराकर प्लेटफार्म से उतारकर पटरी पर आ गये! पर ट्रेन प्लेटफार्म पर नहीं, पटरी पर आई.....
रिपोर्टर: और आप समझदार निकले जो पटरी पर नहीं उतरे!!

सरदार: जी नहीं, मै तो सुसाइड करने आया था, अनाऊँसमेंट सुनकर मैं पटरी से हट कर प्लेटफार्म पर लेट गया था"!!......😜😄😄😜👍