Wednesday, July 22, 2015

whatsappup अजब-गजब है!




Add caption

 प्राइमरी क्लास में मास्टर साहब गणित सिखा रहे थे.
.
.
मास्टर साहब – “बेटा, मान लो मैंने तुम्हें 10 लड्डू दिए !”
.
.
पप्पू – “क्यों मान लूँ … आपने तो मुझे एक भी नहीं दिया ?”
.
.
मास्टर साहब – “अरे मान ले न ! मानने में तेरे बाप का क्या जाता है ?”
.
.
पप्पू – “ठीक है …”
.
.
मास्टर साहब – “हाँ, तो उसमें से 5 तुमने मुझे वापस दे दिए … तो बताओ तुम्हारे पास कितने लड्डू बचे ?”
.
.
पप्पू – “20 !!!”
.
.
मास्टर साहब – “कैसे ?”
.
.
पप्पू – “मान लीजिए ना ! मानने में आपके बाप का क्या जाता है !!!” :') 

😳👀👀👀👀👀👀👀😳👀
😂😝🌀 व्हाट्सऐप  भग्वद गीता 🌀

हे पार्थ,

||  तुम पिछले मेसेज का पश्चाताप मत करो ||

|| तुम अगले मेसेज की चिंता भी मत करो ||

|| बस अपने करंट मेसेज से ही प्रसन्न रहो ||

|| तुम जब नहीं थे, तब भी ये मेसेजो का चलन रहा था ||

|| तुम जब नहीं होगे, तब भी ये मेसेजो का चलन चलता रहेगा ||

|| जो मेसेज आज तुम्हारा है, कल किसी और का था ||

|| वो कल किसी और का होगा ||

|| तुम इसे अपना समझ कर मगन हो रहे हो ||

|| यही तुम्हारे समस्त दुखों का कारण है ||

|| बहुत बढ़िया 👌 लाइक 👍 धन्यवाद 👏 जैसे शब्द अपने मन से निकाल दो ||

|| निष्काम भाव से मैसेज करो.. फिर देखो तुम इस व्हाट्सऐप रूपि भवसागर में रहते हुए भी इस के समस्त कुप्रभावों से दूर रह कर स्वर्ग लोक को प्राप्त होगे  ||


जन्म लिया है तो सिर्फ साँसे मत लीजिये,
जीने का शौक भी रखिये..

और whatsapp join किया हैं तो 
चुप मत बैठिए...i
कुछ न कुछ भेजते रहिये..... 


 कुछ रिश्ते भगवान बनाता है .....

और कुछ रिश्ते whatsapp



😂मास्टर जी: अगर मैं तुम्हें 2 बिल्ली दूं,
फिर 2 बिल्ली दूं और फिर 2 बिल्ली दूं
तो,
तुम्हारे पास कितनी बिल्लियां हो जाएंगी?

संता: ... 7

मास्टरजी: नहीं, मेरा सवाल दोबारा ध्यान
से सुनों,
अगर मैं तुम्हें 2 बिल्ली दूं, फिर 2
बिल्ली दूं और फिर 2 बिल्ली दूं तो,
तुम्हारे पास कितनी बिल्लियां हो जाएंगी?

संता: मास्टर जी...7

मास्टर जी: नहीं, मैं तुम्हें अलग
तरीके से समझाता हूं...
अगर मैं तुम्हें 2 सेब दूं, फिर 2 सेब दूं और फिर 2 सेब दूं तो,
तुम्हारे पास कितने सेब हो जाएंगे...?

संता : जी.. 6...

मास्टर जी (खुश होकर): शाबाश, अब अगर मैं
तुम्हें 2 बिल्ली दूं,
फिर 2 बिल्ली दूं और फिर 2 बिल्ली दूं
तो,
तुम्हारे पास कितनी बिल्लियां हो जाएंगी?

संता : कितनी बार बोलूं...7

मास्टर जी (गुस्से से पीटते हुये ): अबे कमीने, जब
सेब 6 हो रहे हैं तो बिल्ली 7 कैसे
हो जाएंगी?

संता(रोते हुए): क्योंकि, मेरे घर पर एक
बिल्ली पहले से ही है.


इन्हें भी जरूर पढ़िए....amitabshri.blogspot.com  bhootstoryworld.blogspot.com