Saturday, September 19, 2015

masti, fun, enjoy


कण-कण में भगवान




चुहिया पेड़ पर चढ़ी, तो बंदर
ने पूछा ....... ऊपर क्यों
आई हो?

चुहिया........... सेब खाने

बंदर............... यह तो आम का पेड़ है।

चुहिया............. तू ज्यादा
चौधरी मत बन, सेब साथ
लाई हूं।


😜😜


 Ek लडकी की 5 करोड़
की लाटरी निकली..
कंपनी ने सोचा..
अचानक बताया तो लड़की
ख़ुशी से मर सकती है..
कंपनी ने एक बाबा को
ये काम दिया कि लड़की को
ऐसे बताओ की वो ख़ुशी से
मर न जाये !
बाबा ने जाकर उस लड़की
से कहा "सोचो अगर तुम्हें
5 करोड़ का ईनाम निकले
तो तुम क्या करोगी ?"
लड़की बोली..
"बाबा मैं ... मैं
आप से शादी कर लूंगी..
और यही नहीं आधा ईनाम
भी आपको दे दूंगी !"
साला बाबा ही ख़ुशी से मर गया..

...........................................


 रामू जिस घर में काम करता था, उस घर के मालिक की व्हिस्की की
बोतल से एक-दो पैग चुराकर पी लेना और फिर उतना ही पानी बोतल
में मिला देना, उसकी आदत थी।
मालिक को उसपर शक था लेकिन फिर भी उसने कुछ नहीं कहा।
लेकिन जब ये रोज की ही बात हो गई तो एक दिन जब मालिक अपनी
पत्नी के साथ ड्राइंग रूम में बैठा था, उसने वहीं से अपने नौकर रामू
को जोर से आवाज लगाई जो किचन में खाना बना रहा था।
मालिक(चिल्लाकर)---" रामू...."
रामू(किचन से)---" हाँ....मालिक ? "
मालिक---" मेरी बोतल से किसने व्हिस्की निकालकर पी और फिर
पानी मिला दिया है ? "

किचन से कोई जवाब नहीं मिला।

मालिक ने फिर अपना प्रश्न दोहराया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।
मालिक बेहद गुस्से में किचन में पहुँचा और रामू पर चिल्लाया---" ये
क्या हो रहा है ? मैंने जब तेरा नाम लिया तो तूने जवाब दिया लेकिन
जब मैंने फिर कुछ पूछा, फिर दोबारा पूछा तो तू जवाब नहीं दे रहा।
क्यों ?? "
रामू---" वो ऐसा है मालिक, कि, इस किचन में आपको आपका सिर्फ
नाम ही सुनाई देता है, और कुछ नहीं। "
मालिक---" ये कैसे संभव है ? ठीक है, मैं तुझे गलत साबित करता
हूँ। तू जा और ड्राइंग रूम में मालकिन के पास जाकर मुझे आवाज
लगा और फिर कुछ और भी पूछ। मैं यहाँ किचन में सुनता हूँ। "
रामू ड्राइंग रूम में मालकिन के पास गया और वहाँ से मालिक को
पुकारा---" मालिक....."
मालिक( किचन से )---" हाँ..... रामू ? "
रामू---" अपने घर की नौकरानी को मोबाइल किसने दिलाया ? "
किचन से कोई जवाब नहीं मिला।

रामू ने अगला प्रश्न किया,

रामू---" और फिर नौकरानी के साथ लांग ड्राइव पर कौन गया
था ? "
कोई जवाब नहीं।

मालिक किचन से ड्राइंग रूम में आया और बोला,

मालिक---" तू सही बोल रहा है रामू।

अगर कोई किचन में हो तो उसे पुकारा गया अपना नाम ही बस सुनाई
देता है और कुछ नहीं। अजब चमत्कार है , भाई..!!!

"😝🌹🔛🌹😜


एक बार एक पति को उसकी पत्नी ने
पूछा – “ अगर मैं 2 – 4 दिन नही दिखूँ
तो आपको कैसा लगेगा ....???”
.
पति मन ही मन बहुत खुश हुआ और उससे
रहा नही गया और उसने तपाक से बोल दिया –
“मुझे बहुत अच्छा लगेगा ...”
.
फिर क्या था... पत्नी ......
सोमवार को नहीं दिखी .....
.
मंगलवार को नही दिखी .....
.
बुधवार को नही दिखी ......
.
गुरुवार..........
को भी नही दिखी .......
शुक्रवार को जब आँखों की सूजन
कम हुई तब जाके
थोड़ी – थोड़ी दिखी ।👊👊😜