Monday, August 31, 2015

सनी लियोनी से क्यों पिछड़ गए मोदी?


गूगल सर्च के ये पिछले साल के आंकड़े हैं कि इंडिया में किसे सबसे ज्यादा सर्च किया गया..ये आंकड़े देखकर बड़ी हैरानी हुई..आपको भी होगी...सबसे ज्यादा सर्च किया गया आईआरसीटीसी को..इसे देखकर उतनी हैरानी नहीं हुई...जितनी फ्लिपकार्ट को देखकर हुई...स्नेपडील को देखकर हुई और तो और टाप टेन में पीएनआर स्टेटस भी है और ओएलएक्स भी है। गूगल ट्रांसलेट भी है।  
सबसे ज्यादा हैरानी दूसरे चार्ट को हुई है कि पोर्न स्टार रहीं सनी लियोनी से  पीएम नरेंद्र मोदी पिछड़ गए और सलमान खान भी....टाप टेन में पूनम पांडेय को सर्च करना भी चौंकाने वाला है। वो भी विराट कोहली से ऊपर हैं। ठीक शाहरूख के नीचे....


अब आपको अगस्त महीने की


जानकारी भी दे देते हैं जो कम चौंकाने वाले नहीं है। पिछले महीने यानि अगस्त में जो टाप सर्च पर रहे..उनमें रक्षाबंधन, शीना मर्डर केस..हार्दिक पटेल और इनकम टैक्स शामिल हैं..मूवी में फैंटम को लोग खोज रहे थे। जिस दिन रक्षाबंधन था.. राखी से जुड़ी जानकारी खोजने के लिए लाखों लोग जुट गए। जिस दिन हार्दिक पटेल की रैली थी..उस दिन हार्दिक पटेल पर गूगल की सेवाएं लोग ले रहे थे..और इनकम टैक्स भरने की आखिरी तारीख 31 अगस्त को लोगों ने पूरा जोर इसकी जानकारी में लगा दिया। इन सभी आंकड़ों में सबसे ज्यादा चौंकाया है सनी लियोनी ने..अगर गूगल की मानें तो मोदी उनसे पीछे रह गए..करोड़ों में लोग गूगल सर्च कर रहे हैं और उनमें से ज्यादातर लोगों की चिंता सनी लियोनी की है..उनके बाद पूनम पांडेय की है। आप अंदाजा लगा सकते हैं..कि जनमानस का ट्रेंड कहां जा रहा है?                                                                  





















.ये भी पढ़िए..for ghost- bhootstoryworld.blogspot.com  for fun- whatappup.blogspot.com